दूसरे शतक से सिर्फ दो रन दूर रह गए ऋतुराज गायकवाड, हैदराबाद के खिलाफ खेली 98 रन की पारी

आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 में 28 अप्रैल को मैच खेला गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विकास में बहुत अच्छी पारी खेली है लेकिन बात शतक से सिर्फ दो रन दूर रह गए हैं।

88
Rituraj Gaikwad

CSK vs SRH: आईपीएल 2024 में महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के हाथों में सौंप दी है। आईपीएल 2024 में ऋतुराज गायकवाड कप्तानी के साथ बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 में 28 अप्रैल को मैच खेला गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विकास में बहुत अच्छी पारी खेली है लेकिन बात शतक से सिर्फ दो रन दूर रह गए हैं।

ऋतुराज ने खेली 98 रन की पारी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार अर्ध शतक लगाया है और शतक के करीब पहुंच गए। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड शतक से सिर्फ दो रन दूर रह गए। क्योंकि ऋतुराज गायकवाड़ ने 54 गेंद में 98 रन की शानदार पारी खेली। लेकिन 98 रनों के स्कोर पर ऋतुराज गायकवाड कैच आउट हो गए इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से तीन छक्के और 10 चौके निकले हैं। लेकिन 3 मिनट राजन की गेंद पर ऋतुराज गायकवाड बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में कैच थमा बैठे।

चेन्नई ने बनाया 212 का स्कोर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद में टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की 98 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 212 रन बना दिए। इस दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे ने भी 39 रन की तेज तर्रार पारी खेली है।

Read More-तिलक वर्मा की ही फिफ्टी मुंबई इंडियंस को पड़ जाती है भारी? हैरान कर देगी वजह