फ्री में देख सकेंगे T20 वर्ल्ड कप के मैच? जानें कैसे

अगर आप क्रिकेट देखने के शौकीन है तो t20 विश्व कप 2024 के मैच घर बैठे भी देख सकते हैं। घर बैठे अपने मोबाइल के जरिए क्रिकेट का लुक उठा सकते हैं।

184
Team India

T20 World Cup 2024: पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस इस समय जून में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के महासंग्राम का इंतजार कर रहे हैं। T20 वर्ल्ड कप 2024 का टूर्नामेंट अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाने वाला है जिसमें दुनिया की कई क्रिकेट टीम में T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलने वाली हैं। आपको बता दे कि अगर आप क्रिकेट देखने के शौकीन है तो t20 विश्व कप 2024 के मैच घर बैठे भी देख सकते हैं। घर बैठे अपने मोबाइल के जरिए क्रिकेट का लुक उठा सकते हैं।

फ्री में कैसे देखें T20 वर्ल्ड कप

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का प्रसारण जिओ सिनेमा एप पर किया जा रहा है लेकिन t20 विश्व कप 2024 जिओ सिनेमा पर देखने को नहीं मिलेगा। T20 विश्व कप 2024 का सीधा प्रसारण क्रिकेट फैंस डिजनी प्लस हॉटस्टार एप पर देख सकते हैं। Disney+ हॉटस्टार एप पर बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के क्रिकेट फैंस को T20 वर्ल्ड कप के मैच देखने को मिलेंगे इसके लिए यूजर को सब्सक्रिप्शन भी नहीं लेना पड़ेगा। जिस कारण घर बैठे फ्री में t20 विश्व कप 2024 के मैच क्रिकेट फैंस देख सकते हैं।

कैसे डाउनलोड करें disney+ हॉटस्टार?

अगर आपके मोबाइल में disney+ हॉटस्टार ऐप नहीं है तो आप गूगल पर एप की ऑफिशल वेबसाइट पर भी t20 विश्व कप के मैच देख सकते हैं। डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के एप स्टोर या प्ले स्टोर में जाकर disney+ हॉटस्टार सर्च करना होगा। इसके बाद डाउनलोड के बटन पर क्लिक करें फिर डाउनलोड होने के बाद अपने नंबर से ऐप को वेरीफाई कर दें। इसके बाद आप फ्री में t20 विश्व कप के मैच देख सकते हैं।

Read More-डेरिल मिचेल से टूटा फैन का I-PHONE, फिर फिर स्पेशल गिफ्ट देकर जीत लिया दिल