‘परीक्षा में जय श्रीराम लिखने से भी मिल जाते हैं 50 फीसद नंबर’, ओवैसी बोले-हमारी बेटी हिजाब में जाती है तो…

बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि परीक्षा में चार बच्चे 'जय श्रीराम' लिखकर आते हैं तब भी उन्हें 50 फीसद नंबर दे दिए जाते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर हमारी बेटी हिजाब में जा रही है तो बोलते हैं हम तुम्हें परीक्षा लिखने नहीं देंगे।

42
Owaisi

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच लगातार असदुद्दीन ओवैसी बयान बाजी कर रहे हैं। एक बार फिर से असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि परीक्षा में चार बच्चे ‘जय श्रीराम’ लिखकर आते हैं तब भी उन्हें 50 फीसद नंबर दे दिए जाते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अगर हमारी बेटी हिजाब में जा रही है तो बोलते हैं हम तुम्हें परीक्षा लिखने नहीं देंगे।

बीजेपी पर ओवैसी ने बोला हमला

ओवैसी ने एक खबर का जिक्र करते हुए बीजेपी पर हमला बोला कहा कि,’परीक्षा में चार बच्चों ने जय श्री राम लिख दिया, लेकिन परीक्षक ने उन्हें 50% नंबर दे दिए। मुझे उन चार बच्चों का नाम पता चल गया है। उनमें पहला नाम नरेंद्र मोदी, दूसरा नाम अमित शाह का है और तीसरा नाम योगी और चौथा नाम जेपी नड्डा का है। वह कुछ भी नहीं करें लेकिन उन्हें वोट दो। अगर यह लोग परीक्षा में जय श्रीराम लिख रहे हैं तो इन्हें 50% नंबर मिल जाते हैं और हमारी बेटी जब हिजाब में जा रही है तो बोलते हैं हम तुम्हें परीक्षा में बैठने नहीं देंगे।’

इस मामले का किया जिक्र

दरअसल अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश की एक यूनिवर्सिटी में फार्मेसी की फर्स्ट ईयर के चार छात्रों ने परीक्षा की आंसर शीट पर जय श्री राम और क्रिकेटरों के नाम लिख दिए थे जिसके बाद उन्हें 56% अंकों के साथ परीक्षा में पास किया गया था। यह मामला काफी चर्चा में आया था। असदुद्दीन ओवैसी ने इसी मामले का जिक्र किया है।

Read More-लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह ने दिया इस्तीफा