अपनी मां की तरह आरती सिंह ने किया था शादी में श्रृंगार, मदर्स डे पर आई मां की याद, शेयर की तस्वीर

आरती सिंह को अपनी मां की याद आ गई है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह और उनकी मां दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में दोनों के बीच सिमिलैरिटी दिखाई दे रही है।

115
Mother' Day 2024

Aarti Singh: आज पूरा देश मातृ दिवस मना रहा है। मदर्स डे पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी अपनी माताओ की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उन पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। अब इसी बीच मदर्स डे पर टेलीविजन की अभिनेत्री आरती सिंह को अपनी मां की याद आ गई है और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह और उनकी मां दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में दोनों के बीच सिमिलैरिटी दिखाई दे रही है।

मां की याद में आरती सिंह ने शेयर किया वीडियो

आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी रचाई है। शादी के बाद आरती सिंह ने प्री वेडिंग फंक्शन से लेकर अपनी पहली रसोई तक की झलक दिखाई है। अब इसी बीच आरती सिंह ने मदर्स डे के मौके पर अपनी दिवंगत मां की एक तस्वीर शेयर की है। इस कोलाज में आरती की मां ने जिस तरह की बिंदी अपनी शादी में लगाई हुई थी उसी स्टाइल में आरती ने भी अपनी शादी में बिंदी लगाई थी। इसी के साथ आरती सिंह ने बहुत ही लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है,”आरती ने लिखा अपनी मां जैसी… मैंने यह बिंदी बिल्कुल अपनी मम्मी जैसी लगाई थी। मेरी मां की आत्मा आज बहुत-बहुत खुश होगी। मुझे पता था वह मेरे आसपास है और मुझे आशीर्वाद दे रही है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मम्मा काश आपके साथ मेरी एक फोटो होती है। हैप्पी मदर्स डे मम्मी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

यूजर्स लुटा रहे प्यार

आरती सिंह की इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि”मुझे सबसे ज्यादा अच्छी यह बिंदी ही लगी है।” वहीं दूसरे ने लिखा,”बहुत किस्मत वाले होते हैं वह जिनका चेहरा मां से मिलता है।” एक्ट्रेस की दोस्त और टीवी की अभिनेत्री टीना दत्ता ने कमेंट करते हुए लिखा, “पुरी।” आपको बता दे आरती सिंह कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी है।

Read More-‘हीरामंडी’ की आलमजेब बनी ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने जीता फैंस का दिल, बिखेरा हुस्न का जलवा