मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद के खिलाफ UP पुलिस ने दर्ज की FIR, दिया था विवादित बयान

आकाश आनंद पर बीजेपी के खिलाफ विवादित बयान देने का आरोप लगा है। आकाश आनंद ने बीजेपी सरकार की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी। आकाश आनंद समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

35
Aakash Anand

Aakash Anand News: मायावती के उत्तराधिकारी और बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद के खिलाफ यूपी पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। आकाश आनंद पर बीजेपी के खिलाफ विवादित बयान देने का आरोप लगा है। आकाश आनंद ने बीजेपी सरकार की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी। आकाश आनंद समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

आकाश आनंद पर हिंसा भड़काने का लगा आरोप

आकाश आनंद पर हिंसा भड़काने की कोशिश करने और उन असंसदीय भाष का प्रयोग करने का आरोप लगा है। बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने सीतापुर में इलाहाबाद फील्ड पर पांच लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित किया था। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया था कि,’जब भाजपा के लोग वोट मांगने आए तो उनके लिए जूता, चप्पल और लाठी तैयार रखो। यही नहीं बीजेपी सरकार को आतंकवादी सरकार तक कह डाला।’

इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

आकाश आनंद के अलावा सीतापुर से बसपा प्रत्याशी महेंद्र यादव, मिश्रिख से बीआर अहिरवार, लखीमपुर खीरी से अंशय कालरा, मोहनलालगंज से राजेश उर्फ मनोज प्रधान और धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी तथा बसपा जिला अध्यक्ष विकास राजवंशी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शहर कोतवाली में 171सी 153बी, 505 तथा आरपी एक्ट की धारा 125 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

READ MORE-‘परीक्षा में जय श्रीराम लिखने से भी मिल जाते हैं 50 फीसद नंबर’, ओवैसी बोले-हमारी बेटी हिजाब में जाती है तो…