हार के बाद बढ़ सकती है Team India की मुश्किलें, रविंद्र जडेजा को लेकर आई बड़ी अपडेट

पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लेकर बाद अपडेट सामने आया है।

95
ravindra jadeja

Ind vs Eng Test Series: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम इस समय टेस्ट सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण इंग्लैंड टीम सीरीज में भारत बना ली है। आपको बता दे कि पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लेकर बाद अपडेट सामने आया है।

रविंद्र जडेजा को लेकर आई बुरी खबर!

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत आई है। अगर रविंद्र जडेजा अगले टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है। लेकिन अभी तक रविंद्र जडेजा को लेकर कोई भी अधिकारी के बाद सामने नहीं आई है।

पहले मैच में किया शानदार प्रदर्शन

रविंद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी बहुत ही योगदान दे रहे हैं। क्योंकि रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में तीन विकेट लिए थे जिसके बाद उन्होंने बल्लेबाजी में भी 86 रनों की शानदार पारी खेली है। इसके बाद दूसरी पारी में भी रविंद्र जडेजा को दो विकेट हासिल हुए लेकिन रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रन आउट हो गए। लेकिन रविंद्र जडेजा भारतीय टीम को बहुत ही ज्यादा मजबूती प्रदान करते हैं।