‘वह इससे भी ज्यादा डार्क और वायलेंट…’ Animal Park को लेकर रणबीर कपूर ने दिया बड़ा बयान

एनिमल फिल्म की सक्सेस के बाद मेकर्स ने एनिमल फिल्म के सभी सीक्वल का भी ऐलान कर दिया था। इसके बाद एनिमल फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर रणबीर कपूर ने बहुत ही बड़ा अपडेट दिया है।

85
Animal

Ranbir Kapoor Movie: साल 2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई खतरनाक और रोमांटिक फिल्में रिलीज हुई है। इन फिल्मों में लोगों का खूब मनोरंजन किया है। आपको बता दे कि रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म अभी साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही है। एनिमल फिल्म की सक्सेस के बाद मेकर्स ने एनिमल फिल्म के सभी सीक्वल का भी ऐलान कर दिया था। इसके बाद एनिमल फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर रणबीर कपूर ने बहुत ही बड़ा अपडेट दिया है।

रणबीर कपूर ने किया बाद अपडेट

एनिमल फिल्म की सक्सेस के बाद डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया था एनिमल फिल्म का सीक्वल एनिमल पार्क बनेगा। बॉलीवुड की फेमस अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एनिमल फिल्म के सीक्वल एनिमल पार्क पर बात की है। जिसमें उन्होंने बताया डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने पहले से ही एनिमल पार्क के कुछ सीन सोच रखे हैं। इसके बारे में उन्होंने मुझसे बात की थी। जो बहुत ही ज्यादा एक्साइटिंग है। वह इससे भी ज्यादा डार्क और वायलेंट होने वाली है।

1 दिसंबर साल 2023 को रिलीज हुई थी एनिमल

बॉलीवुड के चर्चित डायरेक्टर संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल ने 1 दिसंबर साल 2023 को सिनेमाघर में दस्तक दी थी। एनिमल फिल्म में बहुत ही ज्यादा वायलेंस दिखाया गया था जिस कारण कुछ लोगों ने एनिमल फिल्म को खूब पसंद किया था तो कुछ लोगों ने इसको लेकर आपत्ति भी जताई थी। लेकिन विवादों के रहने के बाद भी एनिमल फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 859 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया।

Read More-Kartik Aryan को देख बेकाबू हुए फैंस, बैरिकेड टूटने से बाल-बाल बचे एक्टर