Kartik Aryan को देख बेकाबू हुए फैंस, बैरिकेड टूटने से बाल-बाल बचे एक्टर

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपने फैंस के चहेते एक्टर रहे हैं। क्योंकि कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं। जब कार्तिक आर्यन फिल्मफेयर अवार्ड्स में पहुंचे थे तब उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की।

86
Kartik Aryan

Kartik Aryan Video: बीती रात मुंबई में फिल्म फेयर अवार्ड का फंक्शन रखा गया था। फिल्म फेयर अवार्ड में शामिल होने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे पहुंचे थे। जिस कारण अपने पसंदीदा एक्टर को देखने के लिए फैंस की वहां पर भीड़ भी इकट्ठा हो गई। कार्तिक आर्यन की फिल्म फेयर अवार्ड में पहुंचे थे। इसी बीच अवार्ड नाइट में बॉलीवुड की फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन एक हास्य का शिकार होते बचे हैं।

कार्तिक आर्यन को देख बेकाबू हुई भीड़

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपने फैंस के चहेते एक्टर रहे हैं। क्योंकि कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं। जब कार्तिक आर्यन फिल्मफेयर अवार्ड्स में पहुंचे थे तब उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की। इसी दौरान कार्तिक आर्यन और भीड़ के बीच सिर्फ एक बैरिकेड लगा हुआ था और कार्तिक आर्यन वहां अपने सिक्योरिटी गार्ड के साथ पहुंचे। लेकिन अचानक कार्तिक आर्यन को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई जिस कारण बैरिकेट टूट गए। जैसे ही बैरिकेड टूटा कार्तिक आर्यन तुरंत पीछे हट गए जिस कारण वह हादसे का शिकार होते-होते बचे। इस दौरान कई लोग भी एक दूसरे के ऊपर गिर गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सत्य प्रेम की कथा में नजर आए थे कार्तिक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन कुछ समय पहले खूबसूरत अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ नजर आए थे। क्योंकि कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन ने सत्य प्रेम की कथा फिल्म में एक साथ काम किया है। सत्य प्रेम की कथा फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की रोमांटिक जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया है। क्योंकि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने कियारा आडवाणी के साथ लिप लॉक सीन भी दिए हैं।

Read More-ब्लैक गाउन पहन Sara Ali Khan ने धड़काया लोगों का दिल, ब्लैक लेडी बन फिल्म फेयर अवार्ड में लूटी महफिल