ब्लैक गाउन पहन Sara Ali Khan ने धड़काया लोगों का दिल, ब्लैक लेडी बन फिल्म फेयर अवार्ड में लूटी महफिल

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान ब्लैक कलर का गाउन पहनकर फिल्म फेयर अवार्ड में पहुंची है। जहां पर सारा अली खान के लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है।

162
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड के फेमस स्टार सैफ अली खान की तरह उनकी लाडली बेटी सारा अली खान ने अपनी छोटी सी उम्र में ही बहुत बड़ा नाम बना लिया है। सारा अली खान का नाम आज के समय में बॉलीवुड की फेमस और खूबसूरत अभिनेत्री में लिया जाता है। इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान ब्लैक कलर का गाउन पहनकर फिल्म फेयर अवार्ड में पहुंची है। जहां पर सारा अली खान के लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है।

ब्लैक गाउन में सारा अली खान ने लूटी महफिल

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए-नए फोटो शूट की तस्वीरें शेयर करती रहती है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मफेयर अवार्ड्स में पहुंची थी। इसके बाद फिल्म फेयर अवार्ड से सारा अली खान ने अपना लुक शेयर किया है इस दौरान सारा अली खान कैमरे के सामने किलर पोज देती हुई नजर आ रही है। सारा अली खान ने फोटो शूट के दौरान ब्लैक कलर का गाउन पहन रखा है और अपने बालों को बांध रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले फेमस अभिनेता विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आई थी। जरा हटके जरा बचके फिल्म में सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

Read More-मुनव्वर फारूकी के सिर पर सजा ‘बिग बॉस 17’ के विनर का ताज, 50 लाख प्राइज मनी के साथ मिला ये खास गिफ्ट