टूटा अंकिता लोखंडे का Big Boss 17 के विनर बनने का सपना, घर लौटते समय इमोशनल हुई एक्ट्रेस

टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पूरी तरह से टूट गई है। फाइनल की ट्रॉफी ना जीतने पर अंकिता लोखंडे घर जाते समय इमोशनल नजर आई है और उनके आंखों में आंसू भी देखे गए हैं।

112
Ankita Lokhande

Big Boss 17: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पिछले कुछ समय से लगातार अपने रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। 28 जनवरी को बिग बॉस के 17 सीजन का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस 17 के विनर का ऐलान कर दिया है। मुनव्वर फारूकी को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की ट्रॉफी मिली है। इसके बाद टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पूरी तरह से टूट गई है। फाइनल की ट्रॉफी ना जीतने पर अंकिता लोखंडे घर जाते समय इमोशनल नजर आई है और उनके आंखों में आंसू भी देखे गए हैं।

घर जाते समय छलके अंकिता लोखंडे के आंसू

अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी। सभी को उम्मीद थी कि इस बार बिग बॉस 17 की विनर अंकिता लोखंडे को बनाया जाएगा। लेकिन टेलीविजन की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 के टॉप 4 में भी अपनी जगह नहीं बन पाई। जिस कारण अंकिता लोखंडे को एविक्ट कर दिया गया। अंकिता लोखंडे को एडिट करने की खबर सुनकर सलमान खान से लेकर उनकी फैंस भी हैरान रह गए। मुनव्वर फारूकी के विनर बनने के बाद अंकिता लोखंडे घर लौट रही थी तब उस दौरान बहुत ही ज्यादा दुखी नजर आई है। इस दौरान अंकिता लोखंडे को अपनी गाड़ी में आंसू छिपाते हुए भी देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पति के साथ बिग बॉस 17 में मारी थी एंट्री

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची थी। 2017 के दौरान टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन के साथ कई बार लड़ते हुए भी देखा गया है। कई बार अंकित किताब लोखंडे और विक्की जैन के बीच खूब बहस हो जाती थी जिस कारण अंकिता लोखंडे को शो में काफी बार रोना भी पड़ा था। जिस कारण लोगों ने कई बार अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया था।

Read More-Kartik Aryan को देख बेकाबू हुए फैंस, बैरिकेड टूटने से बाल-बाल बचे एक्टर