Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट से पहले भारत को लगे दो बड़े झटके, जडेजा के साथ टीम से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगातार दो बड़े झटके लगे हैं। क्योंकि दूसरे टेस्ट मैच से ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा के साथ बल्लेबाज बाहर हो चुका है। जिस कारण टीम इंडिया में दो बड़े बदलाव हुए हैं।

191
kl rahul and jadeja

Ind vs Eng: भारत से के खिलाफ इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने पहले टेस्ट मैच में 28 रनों से जीत हासिल की है। भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार बढ़त बनाई थी लेकिन अंत में भारतीय टीम को हर का सामना करना पड़ा। आपको बता दे कि दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगातार दो बड़े झटके लगे हैं। क्योंकि दूसरे टेस्ट मैच से ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा के साथ बल्लेबाज बाहर हो चुका है। जिस कारण टीम इंडिया में दो बड़े बदलाव हुए हैं।

इंडिया से बाहर हुई ये दो खिलाड़ी

आपको बता दे कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हुई है जिस कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। रविंद्र जडेजा के अलावा केएल राहुल की अब इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। क्योंकि केएल राहुल को भी दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत है। केएल राहुल और रविंद्र जडेजा के टीम इंडिया से बाहर हो जाने के कारण भारत को बड़ा झटका लगा है क्योंकि दोनों ही खिलाड़ियों ने पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।

इन खिलाड़ियों को किया गया शामिल

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान को शामिल किया गया है इसके अलावा सौरभ कुमार को भी टीम इंडिया में एंट्री मिल गई है। सरफराज खान का फिल्म लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे थे उन्होंने इंडिया ए ही तरफ से इंग्लैंड ए के खिलाफ शतक भी लगाया है। वाशिंगटन सुंदर की भी भारतीय टीम में वापसी हुई है।

Read More-हार के बाद बढ़ सकती है Team India की मुश्किलें, रविंद्र जडेजा को लेकर आई बड़ी अपडेट