‘बचपन का सपना पूरा हुआ’ विक्रांत मैसी की 12th Fail को मिला फिल्मफेयर अवार्ड तो भावुक हुए एक्टर

12वीं फेल फिल्म ने फिल्म फेयर अवार्ड जीता है जिसके बाद विक्रांत में से भावुक हो गए हैं और उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

194
Vikrant Massey

Vikrant Massey: बीते दिनों फिल्म फेयर अवार्ड का फंक्शन रखा गया था। जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों को फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया है। आपको बता दे कि साल 2023 में विक्रांत में से बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे हैं। क्योंकि 12वीं फेल फिल्म में विक्रांत मैसी ने अपनी एक्टिंग से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 12वीं फेल फिल्म ने फिल्म फेयर अवार्ड जीता है जिसके बाद विक्रांत में से भावुक हो गए हैं और उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

भावुक हुए विक्रांत मैसी

बॉलीवुड के एक्टर विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विक्रांत मैसी ब्लैक कलर का आउटफिट पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं। विक्रांत में से इस दौरान अवार्ड को देख रहे हैं और इसके साथ विक्रांत मैसी ने लिखा “आखिरकार हम घर आ गए… शुक्रिया मेरे बचपन के सपने को पूरा करने के लिए।” विक्रांत मैसी की फिल्म साल 2023 की शानदार फिल्मों में से एक साबित हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

कलेक्शन से किया था लोगों को हैरान

आपको बता दे कि विक्रांत मैसी की फिल्म के कलेक्शन को देखकर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी हैरान रह गए थे। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत जैसे कई बड़े एक्टर्स ने भी 12th फेल फिल्म की तारीफ की है। विक्रांत मैसी की 12वीं फेल फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 60.87 करोड़ का बिजनेस किया था। क्योंकि इस फिल्म का बजट सिर्फ 20 करोड़ था और इस फिल्म ने छोटे से बजट में ही खूब कलेक्शन किया है।

Raed More-टूटा अंकिता लोखंडे का Big Boss 17 के विनर बनने का सपना, घर लौटते समय इमोशनल हुई एक्ट्रेस