वेस्टइंडीज दौरे के बीच 30 साल के इस भारतीय तेज गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान, जीता चुका है वर्ल्ड कप

टीम इंडिया का दूसरा टेस्ट मैच जीत लेती है तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप कर देगी। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के एक तेज गेंदबाज ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है।

1019
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर इस समय दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच को जीतकर भारतीय टीम आगे चल रही है दूसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम का दबदबा दिख रहा है। टीम इंडिया का दूसरा टेस्ट मैच जीत लेती है तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप कर देगी। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के एक तेज गेंदबाज ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है।

इस गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान

रोश कलारिया भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज हैं। रोश कलारिया अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ अपने घर तक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते है। रोज कलारिया ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर एक बहुत ही बड़ा फैसला लिया है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रोश कलारिया ने 33 साल की उम्र में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है और वह क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। तेज गेंदबाज रोस कलारिया ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Roosh B Kalaria (@rooshbkalaria)

टीम को जिता चुके हैं विश्वकप

आपको बता दें कि रोज कलारिया ने साल 2012 में अंडर-19 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम को फाइनल मैच जिताया था और उसमें अहम भूमिका निभाई थी। रोज कलारिया का रिकॉर्ड घरेलू टूर्नामेंट में बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है। रोज कलारिया के रिटायरमेंट पर भारतीय टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी उनको बधाई दी है और उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Read More-11 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ इस स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, पत्नी की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश