अंपायर की बेईमानी से पाकिस्तान बना चैंपियन! फाइनल मैच में भारत के साथ हुई नाइंसाफी

इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच इमर्जिंग एशिया कप 2023 में हुआ फाइनल मैच बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इस मैच में अंपायर के कई फैसलों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

712
IND A vs PAK A Asia Cup

Asia Cup 2023: कल 23 जुलाई को इमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल मैच खेला गया है। इमर्जिंग एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में भारतीय ए क्रिकेट टीम और पाकिस्तान ए क्रिकेट टीम के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिला है। इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच इमर्जिंग एशिया कप 2023 में हुआ फाइनल मैच बहुत ही ज्यादा चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इस मैच में अंपायर के कई फैसलों पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान मैच में अंपायरिंग पर उठे सवाल

आपको बता दें कि भारतीय ए क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज साईं सुदर्शन ने पिछली बार की तरह इस बार भी पाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाया। जिसके बाद साईं सुदर्शन अरशद इकबाल की गेंद पर पुल शॉट खेलने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद वह कैच हो गए और अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया लेकिन बाद में रिप्लाई में देखा गया कि गेंद नो बॉल थी। जिसके बाद साईं सुदर्शन बाउंड्री पर खड़े होकर थर्ड अंपायर के फैसले का इंतजार करते रहे लेकिन थर्ड अंपायर ने भी उन्हें मैदान से बाहर जाने को कहा। भारतीय ए टीम के बल्लेबाज निकिल जोशी को आउट करा देते हैं जबकि गेंद और बल्ले का कोई संपर्क नहीं नहीं होता है। अंपायर के इन फैसलों का खामियाजा भारतीय ए टीम को भुगतना पड़ा है।

भारत को मिली शर्मनाक हार

आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ए टीम ने भारत के खिलाफ शानदार स्कोर खड़ा किया और भारत को 353 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय ए क्रिकेट टीम के सभी बल्लेबाज इमर्जिंग एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में 224 रन पर ऑल आउट हो गए जिस कारण भारतीय ए टीम इस मैच को 128 रनों से हार गई है।

Read More-11 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ इस स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, पत्नी की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश