11 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ इस स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, पत्नी की खूबसूरती देख उड़ जाएंगे आपके होश

665
Ind vs sa

Aiden Markram: क्रिकेट फैंस इस समय भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को इंजॉय कर रहे हैं। भारत-वेस्टइंडीज के अलावा ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच भी टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। लेकिन इसी बीच एक क्रिकेट जगत के स्टार क्रिकेटर ने शादी कर ली है इस स्टार क्रिकेटर ने 11 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की है।

इस स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खतरनाक क्रिकेटर एडन मार्करम किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। एडन मार्करम ने क्रिकेट जगत में अपने खतरनाक प्रदर्शन के दम पर आज बहुत बड़ा नाम बना रखा है। लेकिन इस समय एडन मार्करम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एडन मार्करम ने अपने 11 साल पुरानी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की है। एडन मार्करम की पत्नी का नाम निकोल डैनियली ओ कॉनर हैं। एडन मार्करम और निकोल डैनियली ओ कॉनर पिछले 11 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसके बाद अब जाकर एडन मार्करम ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है।

साउथ अफ्रीका के कप्तान है एडन मार्कराम

एडन मार्करम इस समय साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं। एडन मार्करम की कप्तानी में साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ने कई मैच जीते हैं अगर हम आईपीएल की बात करें तो एडन मार्करम को सनराइजर्स हैदराबाद की भी कप्तानी दी गई है। आई पी एल 2023 के सीजन में एयरटेल सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करते हुए नजर आए थे लेकिन वह अपनी टीम को आईपीएल की ट्रॉफी नहीं दिला पाए हैं और आई पी एल 2023 में हैदराबाद में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है।