Seema Haidar के सपोर्ट में उतरा ये पाकिस्तानी एक्टर, कह डाली ऐसी बात

ये सब बकवास है. सरहद पार के प्यार और शादी पर हुमायूं सईद ने कहा कि ये सब तो होता रहता है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.

527
Seema Haidar

Seema Haidar : इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीना का नाम हर जगह फैला हुआ है. इन दोनो की हुई फेसबुक की दोस्ती, प्यार और शादी की खबरों ने सबको हैरान कर दिया है. अब इस हंगामे पर पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि ये सब बकवास है. सरहद पार के प्यार और शादी पर हुमायूं सईद ने कहा कि ये सब तो होता रहता है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.

कही ये बात

हुमायूं सईद ने कहा कि, “भारत में मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं जिन्हें प्यार हुआ शादी की, उनकी वाइफ पाकिस्तानी हैं. पाकिस्तान में भी ऐसी कई ख्वातिन (महिलाएं) हैं जिनके हसबैंड इंडियन हैं. कई सारे लोग हैं जिनके भारत में रिश्तेदार हैं. ये सब होता रहता है.”ये बात भी हुमायूं ने बताया कि वो कराची में पैदा हुए हैं पर उनके पिता का भारत से खास रिलेशन है और इंदौर में उनके पिता पैदा भी हुए.उन्होने बोला कि सोशल मीडिया की वजह से आजकल बहुत बातें फैलती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Humayun Saeed (@saeedhumayun)

सोशल मीडिया को बताया दोषी

हुमायूं ने बोला कि,”सोशल मीडिया का दौर है, किसी खबर को कोई भी रंग दिया जा सकता है. किसी ने गलत बात कर दी तो वो बात उछल जाती है. जो गलत बात होती है वो ज्यादा दूर तक जाती है. जो पॉजिटिव बात होती है वो दब जाती है. मैं यही कहूंगा कि ये सब बकवास है.”

Read More-Sunil Grover की हो गई है ये कैसी हालत? रेहड़ी पर भुट्टे भूनते हुए एक्टर का वीडियो हो रहा वायरल