अचानक World Cup 2023 के लिए हुई टीम की घोषणा, इन 18 खिलाड़ियों को मिला मौका

वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट का आगाज ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और न्यू जीलैंड क्रिकेट टीम के बीच से होगा। वर्ल्ड कप 2023 को लेकर टीम का ऐलान कर दिया गया है। वर्ल्ड कप 2023 में 18 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

563
ind vs aus

World Cup 2023: आईसीसी ने सभी क्रिकेट टीमों को तैयारी के लिए पहले ही शेड्यूल का ऐलान कर दिया था। वर्ल्ड कप 2023 अब धीमे धीमे नजदीक आ रहा है। वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच चेन्नई में 5 अक्टूबर को खेला जाएगा। वर्ल्ड कप 2023 के टूर्नामेंट का आगाज ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और न्यू जीलैंड क्रिकेट टीम के बीच से होगा। वर्ल्ड कप 2023 को लेकर टीम का ऐलान कर दिया गया है। वर्ल्ड कप 2023 में 18 खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

ऑस्ट्रेलिया ने किया वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपने खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में 18 खिलाड़ियों को शामिल किया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान वर्ल्ड कप 2023 में तेज गेंदबाज पैट कमिंस करेंगे। पैट कमिंस की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया टीम भारत की सर जमीन पर वर्ल्ड कप का आगाज करने जा रही है।

कई खिलाड़ियों को मिला मौका

वर्ल्ड कप 2023 के लिए आस्ट्रेलिया ने अपने सबसे खतरनाक खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम में खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और विस्फोटक ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन भी शामिल है। अगर हम तेज गेंदबाजों की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया का पेस अटैक भी बहुत ही खतरनाक है। क्योंकि पैटकमिंस से की अगुवाई में मिचेल स्टार्क ओर जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

वर्ल्ड कप के लिए 18 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम

पैट कमिंस (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, स्टीव स्मिथ, सीन एबॉट, एडम जाम्पा, तनवीर सांघा, डेविड वॉर्नर, मिचेल स्टार्क, एश्टन एगर, जोश हेजलवुड, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस, एलेक्स कैरी, आरोन हार्डी, ट्रैविस हेड, नाथन एलिस, मिचेल मार्श, ट्रैविस हेड.

Read More-IND vs WI: आज होगी कप्तान Hardik Pandya की अग्निपरीक्षा, खतरे में पड़ा भारत का 17 साल पुराना रिकॉर्ड!