‘Gadar 3’ पर Sunny Deol ने किया बड़ा खुलासा, फैंस को बताया आगे का प्लान

गदर 2 अब 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर सनी देओल के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. तो वहीं अब 6 अगस्त को अपनी फिल्म के प्रमोशन करने के लिए गदर 2 की टीम पूरी यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में पहुंची .

530
Sunny Deol

Sunny Deol Big Disclosure On ‘Gadar 3’: तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर 22 साल बाद देखी जाएगी. अनिल शर्मा के द्वारा बनाई गई फिल्म गदर 2 अब 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर सनी देओल के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. तो वहीं अब 6 अगस्त को अपनी फिल्म के प्रमोशन करने के लिए गदर 2 की टीम पूरी यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में पहुंची .

फिल्म के यादगार गीत

सनी देओल की फिल्म गदर 2 में बहुत से ऐसे गाने हैं, जो यादगार हैं. गदर 2 में इन गानों को आगे बढ़ाते हुए नए गानों की झड़ी भी है. अब इस फिल्म में तारा सिंह का बेटा दिखाया गया है, जहां तारा पाक में कैद अपने बेटे को खोजने के लिए निकला है. हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स, दिल को छू लेने वाले पिता-पुत्र के बंधन के अतिरिक्त ‘गदर 2’ का पूरा एल्बम अपनी रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर छा गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

फिल्म के गानों का जश्म मनाने के लिए, निर्माताओं ने बीते रविवार को यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में फैंस के लिए स्पेशल कार्यक्रम हुआ, जिसमें चकाचौंध और ग्लैमर था. इसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी नजर आईं. इन एक्टर्स में सनी देओल के साथ साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, गौरव चोपड़ा, सिमरत कौर और निर्देशक अनिल शर्मा शामिल थे.

उदित नारायण ने बांधा समा

गायक उदित नारायण और संगीत निर्देशक-गायक मिथुन भी कार्यक्रम में थे. उन्होंने ‘गदर 2’ के गाने गाकर हजारों की संख्या पर लोगों का दिल जीत लिया. इसके अतिरिक्त सनी देओल और अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ के दोनों पॉपुलर गाने ‘उड़ जा काले’ और ‘मैं निकला…’ पर डांस भी किया.

इस दौरान सनी देओल ने कहा कि “वे उनकी जान हैं और उन्होंने पूरी उम्मीद है कि इस बार भी गदर मचेगा.” तो वहीं, कार्यक्रम के अंत में सनी ने लोगों के सामने एक शर्त रखी. वो बोले कि अगर ‘गदर 2’ सफल होती है, तो वो ‘गदर 3’ भी लाएंगे. इसका अर्थ हैं कि अगर ये हुआ कि अगर बॉक्स ऑफिस पर ‘गदर 2’ सफल साबित होती है तो सनी इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी लेकर आएंगे.

इसे भी प़ढ़ें-‘दिया और बाती हम’ की संध्या राठी ने जड़ दिया था सूरज को थप्पड़, फिर एक दूसरे से कभी नहीं की बात