‘दिया और बाती हम’ की संध्या राठी ने जड़ दिया था सूरज को थप्पड़, फिर एक दूसरे से कभी नहीं की बात

सीन शूट करते वक्त इतनी बिगड़ जाएगी संध्या राठी यानी दीपिका सिंह ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। उस वक्त यह शो काफी चर्चा में आ गया था बताया गया कि दोनों के बीच लगभग 2 साल तक अनबन चली थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से कभी बात नहीं की।

524
Deepika Singh

Deepika Singh: स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में संध्या राठी और सूरज के किरदार को काफी पसंद किया गया था। टीवी सीरियल में संध्या और सूरज की आने स्क्रीन जोड़ी को काफी पसंद किया गया लेकिन क्या आपको पता है कि ऑफिस स्क्रीन इन दोनों के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती थी। इतना ही नहीं इन दोनों के बीच एक बार सीन शूट करते वक्त इतनी बिगड़ जाएगी संध्या राठी यानी दीपिका सिंह ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। उस वक्त यह शो काफी चर्चा में आ गया था बताया गया कि दोनों के बीच लगभग 2 साल तक अनबन चली थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से कभी बात नहीं की।

दीपिका ने अनस के जड़ दिया था थप्पड़

दरअसल बताया गया कि इस शो में एक इंटीमेट सीन शूट होना था अनस राशिद ने प्रोडक्शन यूनिट के एक इशारे को मिस कर दिया और दीपिका को पीछे पकड़ने के बजाय आगे पकड़ लिया। जिसके बाद दीपिका को कुछ अन्य कंफर्टेबल फील हुआ और उन्होंने अनस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद दोनों एक्टर्स के बीच काफी बहस भी हुई थी और Deepika Singh and Anas Rashidबहुत हंगामा हुआ था। हालांकि इस पर दीपिका ने रिएक्ट करते हुए बताया था कि, ‘अनस और मैं प्रोफेशनल हैं हमारे बीच गलतफहमी हो गई थी। जिसके बाद हमने सुलझा लिया था। क्या ख्याल नहीं चाहते थे कि आने स्क्रीन हमारे बीच कोई दिक्कत नजर आए।’Deepika Singh

अनस ने कही थी ये बात

वही सूरज राठी का किरदार निभाने वाले अनस राशिद ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि, ‘असल में जिस दिन थप्पड़ मारने वाली घटना हुई उसी दिन से हमारे शो की टीआरपी गिरनी शुरू हो गई थी। इसे कोई भी नहीं बचा सकता था। Deepika Singhजब तक कि हम बातचीत करके अपने विवाद को जल्दी से सुलझा नहीं लेते। हम अपने मतभेदों को सुलझा नहीं सके।’ आपको बता दें संध्या और सूरज की जोड़ी ने इस शो को एक अलग ही मुकाम दिया था। दीपिका सिंह इस शो में आईपीएस ऑफिसर संध्या राठी का किरदार निभा रही थी।

Read More-जब फ्रेंड्स को लेकर पिता के घर पहुंच गई थी Sara Ali Khan, सौतेली मां करीना को देखकर ऐसा था दोस्तों का रिएक्शन