जब फ्रेंड्स को लेकर पिता के घर पहुंच गई थी Sara Ali Khan, सौतेली मां करीना को देखकर ऐसा था दोस्तों का रिएक्शन

पिता सैफ अली खान के घर पहुंची थी तो उनके दोस्तों का रिएक्शन कैसा था। सारा अली खान ने बताया कि, 'जब वह अपने दोस्तों को लेकर अब्बा जान के घर पहुंची तो उन्होंने करीना को देखकर बहुत ही हैरानी भरे रिएक्शन दिए थे।

547
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan on Kareena Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आज इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना चुकी है। सारा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। एक समय ऐसा था जब सारा अली खान की फेवरेट अभिनेत्री करीना कपूर थी। लेकिन आज वह उनकी सौतेली मां बन गई है। एक बार खुद सारा अली खान ने बताया था कि मुझे आज भी यकीन नहीं होता है कि अब्बा और करीना की शादी हो गई है वे इतने करीब आ गए हैं।

दोस्तों को लेकर पहुंचे थे सारा अली खान

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू देते हुए इस बात का जिक्र किया था जब वह अपने दोस्तों को लेकर अपने पिता सैफ अली खान के घर पहुंची थी तो उनके दोस्तों का रिएक्शन कैसा था। सारा अली खान ने बताया कि, ‘जब वह अपने दोस्तों को Sara Ali Khan लेकर अब्बा जान के घर पहुंची तो उन्होंने करीना को देखकर बहुत ही हैरानी भरे रिएक्शन दिए थे। तब मुझे एहसास हुआ कि करीना उनके घर आ गई है और उनकी रिलेटिव बन गई है।’ सारा ने कहा -जब वे अपने अब्बा के घर दोस्तों को लाती थी तो उनके दोस्त कहते थे कि तुमने ही दुआ की होगी क्योंकि तुम करीना की बहुत बड़ी फैन हो।

करीना को काफी पसंद करती थी सारा अली खान

सारा अली खान को करीना कपूर ‘पू’ वाला किरदार काफी पसंद था। करीना यह किरदार ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में निभा चुकी था। दरअसल आपको बता दे सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। सारा अली खान अभी हाल ही में विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

Read More-जब मजबूरी में स्टेज पर नाचती Sapna Choudhary, कमर तोड़ डांस कर हिला डाला था हरियाणा