जब मजबूरी में स्टेज पर नाचती Sapna Choudhary, कमर तोड़ डांस कर हिला डाला था हरियाणा

सपना चौधरी का एक पहला वीडियो था जब सपना पहली बार स्टेज पर डांस करने गई थी सपना चौधरी परफॉर्मेंस नहीं करना चाहती थी बल्कि एक सिंगर बनना चाहती थी।

630
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary First Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का जलवा राजस्थान से लेकर बिहार तक बोल रहा है। सपना चौधरी जब भी डांस परफॉर्मेंस करने जाती है तो लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। सपना चौधरी की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है सपना चौधरी ने इस मुकाम तक आने के लिए काफी कुछ सहा है। सपना चौधरी को तेरी आंख्या का यो काजल के वीडियो से जबरदस्त पापुलैरिटी मिली है। सपना चौधरी का एक पहला वीडियो था जब सपना पहली बार स्टेज पर डांस करने गई थी सपना चौधरी परफॉर्मेंस नहीं करना चाहती थी बल्कि एक सिंगर बनना चाहती थी।

सपना के पहले वीडियो नहीं मचा दिया था धमाल

सपना चौधरी सिंगर बनने आई थी लेकिन उन्हें मजबूरी में एक बार स्टेज पर परफॉर्मेंस करना पड़ा वह इतना दमदार नाचेगी उन्हें देखने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सपना चौधरी ने स्टेज पर ‘ढाई लीटर दूध’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस किया था। सपना चौधरी के इस वीडियो की काफी दूर-दूर तक चर्चा हुई थी।

सपना चौधरी के डांस के इस कदर दीवाने हैं लोग

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस के तो आज लाखों लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। इस समय सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Read More-जब पैसे कमाने के लिए मोनालिसा को होटल में करना पड़ा था ऐसा काम,आज इतनी संपत्ति की मालकिन है एक्ट्रेस