‘लप्पू सा सचिन, झिंगुर सा लड़का…’ डायलॉग वाली भाभी का नया वीडियो हुआ वायरल

सचिन के पड़ोस वाली भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सचिन के पड़ोस वाली भाभी ने बयान भी लिया है।

888
Lappu Sa Sachin

Seema Haider Case: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की लव स्टोरी इस समय पूरे देश में चर्चा में बनी हुई है। लेकिन सचिन और सीमा हैदर की लव स्टोरी पर पड़ोस वाली आंटी का डायलॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था और खूब लोगों को पसंद आया था। इसी बीच एक बार फिर से सचिन के पड़ोस वाली भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सचिन के पड़ोस वाली भाभी ने बयान भी लिया है।

सचिन की पड़ोसन का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान से आए सीमा हैदर जब से नोएडा में सचिन के घर में रह रही है। तब से सचिन के घर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। सीमा हैदर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग सचिन के घर जा रहे हैं तो कई यूट्यूब पर भी सीमा हैदर को देखने के लिए नोएडा पहुंच चुके हैं। इसी बीच एक यूट्यूब ने सचिन की पड़ोसन से पूछा कि उन्होंने सचिन को लप्पू सा क्यों कहा है? जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि “ अरे लप्पू है ये.. यही मारे आई हो वो वाके संग। वो उल्लू जैसा कुछ जाने न, बूझे ना, वा के हाथ पकड़कर बैठी रहेगी। वा में है का। अरे प्यार करेगी तो कुछ तो देखेगी, सकल , सूरत, घर मकान। कछु तो चीज होनी चाहिए, तब तो जाकर प्यार करोगे, कि बिना कुछ देखे समझे ऐसे हर ऐरे गैरे से प्यार कर लोगे। बोलना उसे आतो ना , कुछ और वो जाने ना तो बताओ उसे लप्पू न कहे तो क्या कहें”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kunuu🥰 (@wholesomee_posting)

सीमा हैदर से की जा रही लगातार पूछताछ

पाकिस्तानी सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत में अवैध तरीके से आ गई है। सीमा हैदर के साथ उनके चार बच्चे भी आए हुए हैं। सीमा हैदर से उत्तर प्रदेश पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। सीमा हैदर को लेकर इस समय पूरे देश में दो तरह की राय बन रही हैं। कोई तो सीमा हैदर को जासूस बता रहा है तो कोई सचिन को लेकर सीमा हैदर का प्यार बता रहा है। इस समय सीमा हैदर सचिन के साथ उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक गांव में रह रही है।

Read More-जब फ्रेंड्स को लेकर पिता के घर पहुंच गई थी Sara Ali Khan, सौतेली मां करीना को देखकर ऐसा था दोस्तों का रिएक्शन