IND vs WI: आज होगी कप्तान Hardik Pandya की अग्निपरीक्षा, खतरे में पड़ा भारत का 17 साल पुराना रिकॉर्ड!

भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा T20 मैच खेलने जा रही है। भारतीय टीम को हर हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ यह मैच जीतना होगा।

375
ind vs wi

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ क्रिकेट में भारत का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है। इस समय भारत का सामना वेस्टइंडीज से ही हो रहा है। भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज में शानदार जीत हासिल किया। जिसके बाद अब T20 सीरीज में भारतीय टीम के प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिली है। आज भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा T20 मैच खेलने जा रही है। भारतीय टीम को हर हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ यह मैच जीतना होगा।

खतरे में पड़ी T20 सीरीज

वेस्टइंडीज टीम ने भारत के खिलाफ T20 सीरीज में शानदार शुरुआत हासिल कर ली है। वेस्टइंडीज टीम को पांच मैचों की टी-20 सीरीज जीतने के लिए सिर्फ एक मैच में जीत जरूरी है। अगर वेस्टइंडीज टीम को भारत के खिलाफ जिसे T20 Ind vs Wiमैच में जीत हासिल हो जाती है तो भारतीय टीम को मैच के साथ सीरीज भी अपने हाथ से गवानी पड़ेगी। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखा जा रहा है।

टूट सकता है 17 साल पुराना रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2006 में आखिरी बार किसी भी सीरीज में हर का सामना करना पड़ा था। वेस्ट इंडीज टीम ने साल 2006 में भारत को एक सीरीज में तीन नाच रहे थे जिसके बाद से अभी तक भारत ने ind vs wi वेस्टइंडीज के खिलाफ किसी भी सीरीज में तीन मैच नहीं गवाएं हैं। हार्दिक पांड्या तीसरा T20 मैच अपनी कप्तानी में हार जाते हैं तो हार्दिक पांड्या के नाम एक शर्मनाक रिकार्ड दर्ज हो जाएगा और भारतीय टीम का 17 साल पुराना रिकार्ड भी टूट जाएगा।

Read More-T20 सीरीज में जीत को तरस रही Team India! वेस्टइंडीज ने जीता लगातार दूसरा मैच