‘अब वक्त आ गया है, सीमा खत्म होनी ही चाहिए…’ सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर क्या ये बोल गए ‘गदर 2’ के डायरेक्टर

इधर ग्रेटर नोएडा मे रह रही पाकिस्तान से आई सीमा हैदर काफी चर्चा में बनी हुई है। अब किसी भी सचिन मीणा और सीमा हैदर की लव स्टोरी पर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बहुत बड़ा बयान दे दिया है। उनके बयान की इस वक्त हर जगह चर्चा हो रही है।

599
seema and sachin

Seema Haider News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का दूसरा पार्ट बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है। ‘गदर 2’ को प्रमोट करने के लिए फिल्म स्टार काफी जोरों से लगे हुए हैं। इधर ग्रेटर नोएडा मे रह रही पाकिस्तान से आई सीमा हैदर काफी चर्चा में बनी हुई है। अब किसी भी सचिन मीणा और सीमा हैदर की लव स्टोरी पर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बहुत बड़ा बयान दे दिया है। उनके बयान की इस वक्त हर जगह चर्चा हो रही है।

सीमा की लव स्टोरी अनिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान

अपने प्यार सचिन के खातिर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को लेकर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि,’अच्छी बात है… यात्रा चलती रहनी चाहिए। या तो यहां से जाए या तो वहां से आए। हमें लगता है कि अब वक्त आ गया है सीमा खत्म होनी ही चाहिए, सब कुछ एक भारत बन जाना चाहिए, एक देश बन जाना चाहिए ता की समस्या खत्म हो जाए। करोड़ों रुपए बर्बाद हो रहे हैं। मेरी फिल्म में एक डायलॉग भी है कि, तस्वीरें सिर्फ आभास देती, लेकिन वह उनके प्यार से प्रेरित हो रही हैं, प्यार की कोई सीमा नहीं होती, प्यार कोई सरहद नहीं मानता है,प्यार किसी भी तरह से परे हैं। लेकिन हर आदमी हर अपने देश की अलग-अलग बातें होती हैं।’

इस दिन गदर मचाएगी अनिल शर्मा की फिल्म

अनिल शर्मा की फिल्म ‘गदर 2’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 22 साल बाद एक बार फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी इस बार धमाल मचाने वाली है। आपको बता दें यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आएंगी। वही उत्कर्ष शर्मा जीते के किरदार में दिखाई देंगे।

Read More-‘Gadar 3’ पर Sunny Deol ने किया बड़ा खुलासा, फैंस को बताया आगे का प्लान