Rahul Gandhi के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, कांग्रेस नेता के आगे रखी ये बड़ी शर्त

इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा कुछ ऐसा कहते हुए दिखाई दे रही है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है।

383
Rahul Gandhi

Sherlyn Chopra Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। शर्लिन चोपड़ा अपनी हर बात में राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। अब इसी बीच शर्लिन चोपड़ा चोपड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है‌‌। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा कुछ ऐसा कहते हुए दिखाई दे रही है जिससे इंटरनेट पर तहलका मच गया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करने की इच्छा जाहिर की है।

कांग्रेस नेता राहुल से शादी करना चाहती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनके फोटो और वीडियो वायरल हुआ करते हैं। अब सोशल मीडिया पर जो शर्लिन चोपड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है उसने देखा जा सकता है कि पैपराजी शर्लिन से पूछते हैं, “क्या आप राहुल गांधी से शादी कर सकती हैं।” जिसका जवाब देते हुए शर्लिन ने कहा हां क्यों नहीं कर सकती हूं लेकिन मेरी एक शर्त भी है। शादी के बाद मैं अपना सरनेम नहीं बदलूंगी। शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा का वर्क फ्रंट

अगर शर्लिन चोपड़ा के बॉयफ्रेंड की बात की जाए तो एक्ट्रेस काफी दिनों से बड़े परदे से दूर थी लेकिन अब उन्होंने ‘पौरुषपुर सीजन 2’ से कमबैक किया है। यह वेब सीरीज 28 जुलाई को स्ट्रीम हो चुकी है। शर्लिन चोपड़ा के बोल्ड फोटोशूट अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया है।

Read More-‘अब वक्त आ गया है, सीमा खत्म होनी ही चाहिए…’ सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर क्या ये बोल गए ‘गदर 2’ के डायरेक्टर