सीमा हैदर का बदला कहीं अंजू से तो नहीं ले रहा पाकिस्तान? पति अरविंद ने भी किए चौंकाने वाले खुलासे

पाकिस्तान अंजू का तहे दिल से स्वागत कर रहा है। हालांकि कई सारे ऐसे शक है जो उसका ही सवाल खड़े कर रहे हैं‌। अंजू और नसरुल्लाह का मामला अगर सिर्फ प्रेम तक होता तो फिर पाकिस्तान की सरकार अंजू के केस में इतनी दिलचस्पी क्यों लेती।

638
anju

Anju Nasrullah Love Story: इन दिनों पूरे देश में अंजू और सीमा हैदर चर्चा में बनी हुई है। जहां सीमा हैदर अपने प्यार के खातिर पाकिस्तान छोड़कर भारत आई है तो वही अंजू नसरुल्लाह से मिलने के लिए भारत से पाकिस्तान गई और वहीं पर उन्होंने शादी कर ली। पिछले 10 दिनों से लगातार अंजू की तस्वीरें पाकिस्तान शेयर कर रहा है जिसमें अंजू काफी खुश दिखाई दे रही है कभी अंजू खाना खाते हुए दिख रही है तो कभी नसरुल्लाह के साथ घूमते दिख रहे हैं। ऐसा देखकर लग रहा है कि पाकिस्तान अंजू का तहे दिल से स्वागत कर रहा है। हालांकि कई सारे ऐसे शक है जो उसका ही सवाल खड़े कर रहे हैं‌। अंजू और नसरुल्लाह का मामला अगर सिर्फ प्रेम तक होता तो फिर पाकिस्तान की सरकार अंजू के केस में इतनी दिलचस्पी क्यों लेती।

1 साल के लिए बढ़ाया गया वीजा

दरअसल पाकिस्तान सरकार अंजू के केस में काफी दिलचस्पी दिखा रही है आखिर इसके पीछे की क्या वजह हो सकती है। क्यों पाकिस्तान सरकार आउट ऑफ द टर्न जाकर अंजू को अपने देश में रखना चाहती है। जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच जो दुश्मनी है उसे कौन नहीं जानता है भारत से गए किसी भी व्यक्ति को इतनी आसानी से पाकिस्तान में वीजा नहीं मिल जाता है कई- कई बार वीजा के लिए ट्राई करना पड़ता है। अभी 2 दिन पहले ही पाकिस्तान ने अंजू का वीजा 2 हफ्ते के लिए बड़वा दिया था। इसी बीच सामने खबर आ रही है कि इस वीजा को 1 साल के लिए और बढ़ा दिया गया है। हर कोई सोचने पर मजबूर हो रहा है कि हिंदुस्तान की लड़की को पाकिस्तान क्यों रखना चाहता है इतनी मेहरबानी क्यों दिखा रहा है।

अंजू के पति ने किया चौंकाने वाला खुलासा

भारत से पाकिस्तान गई अंजू के पति ने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। अंजू के पति अरविंद ने बताया कि कई दिनों तक अंजू उससे पाकिस्तान में रहकर चैट करती रही। यहां तक कि तीन-चार दिन पहले भी वह चोरी छुपे उसे मैसेज कर रही थी लेकिन डर के मारे वह तुरंत ही मैसेज डिलीट भी कर देती थी। अब ना तो वह कोई मैसेज कर रही है ना ही फोन। अरविंद ने बताया कि हमें खुद ऐसा लग रहा है कि शायद अंजू पर किसी ने दबाव बनाया है या उस पर कोई हर पल नजर रख रहा है या तो उसका फोन किसी ने छीन लिया है। ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान खुद अंजू को वापस भेजना नहीं चाहता है। जब से अंजू पाकिस्तान गई है तब से लगातार नसरुल्ला ही बयान दे रहा है अभी तक मीडिया के सामने अंजू नहीं आई है। वीजा से लेकर निकाह तक हर बात नसरुल्लाह के ही बयान से आ रही है।

Read More-‘अब वक्त आ गया है, सीमा खत्म होनी ही चाहिए…’ सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर क्या ये बोल गए ‘गदर 2’ के डायरेक्टर