खुशखबरी! नाग पंचमी पर बन रहे ये दुर्लभ संयोग, इन राशि वालों को मिलेगी अपार सफलता

नागपंचमी के दिन अर्थ नाग देवताओं की पूजा की जाती है जिससे भोले बाबा अपने भक्तों पर हमेशा कृपा बरसाए रखते हैं। इस साल नाग पंचमी 31 अगस्त 2023 सोमवार के दिन पड़ रही है। नाग पंचमी पर बहुत ही शुभ योग का भी निर्माण हो रहा है।

691
nag panchami

Nag Panchami 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर साल सावन के महीने में शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि को नाग पंचमी का त्यौहार मनाया जाता है। हिंदू धर्म में इस त्यौहार की बहुत बड़ी मानता है। नागपंचमी के दिन अर्थ नाग देवताओं की पूजा की जाती है जिससे भोले बाबा अपने भक्तों पर हमेशा कृपा बरसाए रखते हैं। इस साल नाग पंचमी 31 अगस्त 2023 सोमवार के दिन पड़ रही है। नाग पंचमी पर बहुत ही शुभ योग का भी निर्माण हो रहा है। नागपंचमी के दिन शुक्ल योग बन रहा है।

मकर राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाग पंचमी पर मकर राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है। संतान से सुख प्राप्त होगा परिवार में खुशहाली बनी रहेगी। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि

कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। वृश्चिक राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। व्यापार वर्ग के लिए यह समय बहुत ही फलदाई रहेगा। अचानक आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए नाग पंचमी का त्योहार बहुत ही अच्छा रहेगा। इन लोगों को अपने काम के सीनियर अधिकारियों की मदद मिलेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा व्यापार भी अच्छा चलेगा।

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपको धन लाभ के मौके मिलेंगे निवेश से लाभ होगा। कोई बड़ी खुशखबरी आपके हाथ लग सकती है। परिवार से कलह हमेशा के लिए चली जाएगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। News India इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro Tips: परिवार पर आने वाला हर संकट होगा दूर, झटपट कर ले केसर और कुमकुम से जुड़े ये अचूक उपाय