Nitin Desai की मौत के बाद बेटी ने कर्ज को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-‘झूठ बोलना बंद करो…’

नितिन देसाई ने करोड़ों का कर्ज ले रखा था और वह चुका नहीं पा रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली। हालांकि आप इन सभी खबरों को नितिन देसाई की बेटी मानसी ने खारिज कर दिया है। मानसी ने कर्ज को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

349
Nitin Desai

Nitin Desai Daughter: मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत की खबर ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। कई बॉलीवुड फ़िल्में और टीवी शो के सेट डिजाइन कर चुके आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। नितिन देसाई की खुदकुशी करने की वजह आर्थिक तंगी बताई गई थी। खबरें सामने आई थी कि नितिन देसाई ने करोड़ों का कर्ज ले रखा था और वह चुका नहीं पा रहे थे जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली। हालांकि आप इन सभी खबरों को नितिन देसाई की बेटी मानसी ने खारिज कर दिया है। मानसी ने कर्ज को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

नितिन देसाई की बेटी ने बताया

आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई की मौत के बाद उनका पूरा परिवार सदमे में है। नितिन देसाई की बेटी मानसी ने पापा की मौत के बाद एक इंटरव्यू देते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। मानसी ने कहा मैं लोगों से रिक्वेस्ट करती हूं कि, “वह झूठ फैलाना बंद करें। उनके ऊपर 181 करोड का कर्ज था और करोड़ का वह चुका चुके थे हमने फरवरी 2020 को ही पेमेंट कर दिया था। वह लोग 6 महीने का इंटरेस्ट और मांग रहे थे तो मेरे पापा ने अपना Paowi वाला ऑफिस भेज दिया था। उनका फ्राई करने का कोई इरादा नहीं था वादे के अनुसार उन्होंने पेमेंट चुका दिया था। पैनडेमिक की वजह से लंबे समय तक स्टूडियो बंद रहा वहां कोई काम नहीं हुआ सिर्फ इस वजह से वह पेमेंट रेगुलर नहीं जमा कर पा रहे थे।”

बेटी मानसी ने दिया था पापा को कंधा

नितिन देसाई की मौत से उनकी बेटी और पत्नी दोनों ही टूट गए हैं। नितिन देसाई के अंतिम संस्कार की कई सारी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें मानसी अपने पापा की ‌अर्थी को कंधा देती हुई दिखाई दे रही थी। इनके अंतिम यात्रा में आमिर खान से लेकर आशुतोष गोवारिकर भी शामिल हुए थे। नितिन देसाई ने प्रेम रतन धन पायो, जोधा अकबर, जैसी कई हिट फिल्मों के सेट को डिजाइन किया था।

Read More-Rahul Gandhi के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, कांग्रेस नेता के आगे रखी ये बड़ी शर्त