चर्चे में आया कॉमेडियन Sunil Grover का यह लुक, फैंस में फैली सनसनी

0
26
Sunil

फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का नाम लेते ही लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती है। उनकी कॉमेडी लोगों को हसने पर मजूर कर देती है। टीवी पर उनके फैंस उनके ना आने पर काफी मिस कर रहे है। कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर ने गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में लोगों को काफी इंटरटेनमेंट किया है। हालांकि फैंस चाहते है कि वह अपने पुराने अवतार में फिर आकर लोगों को हंसाए। फैंस की खुशी का ध्यान रखते हुए सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्टर सुनील ग्रोवर का ये टशन लुक देखते बन रहा है।

सुनील ग्रोवर का टशन अवतार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

यह वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, ‘वन लाइफ, बहुत जल्द फोटो सबके सामने आएंगी।’ पोस्ट करते हुए सुनील ग्रोवर ने यह तस्वीर फेमश फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को भी टैग किया है। वीडियो में सुनील लाल रंग की जैकेट और धूप का चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की यह फोटो देख फैंस काफी खुश हो रहे है। आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि इस फोटो को अबतक 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

इसी बीच यह भी खबर सुनने में आई है कि कपिल शर्मा अपने पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को जल्द ही ऑनएयर करने जा रहे हैं। शो की वापसी के साथ फैंस को सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का भी बेसब्री से इंतजार हैं। हालांकि, सुनील इसका हिस्सा होंगे या नहीं ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है। हालांकि बीते दिन हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि कपिल के साथ काम करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्हें भी अपने निभाए कैरेक्टर ‘गुत्थी’, ‘रिंकू भाभी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ की बहुत याद आती है।

 

उन्होंने यहां तक यह भी बताया कि अभी भी मेरे कबर्ड में सूट, साड़ियां उसी तरह रखी हुई हैं। मुझे अपने किरदार को बहुत मिस करता हूं।  जब भी मैं ज्यादा मिस करता हूं तो मैं इन कपड़ों को देख लेता हूं।’ सुनील ने बताया कि इस शो से मेरा एक अलग ही कनेक्शन है।  कपिल के साथ काम करने को लेकर सुनील ने एक शर्त भी रखी है. उन्होंने साफ-साफ कहा, ‘अगर कोई मुझे अच्छा ऑफर देता है, तो मैं काम करने से क्यों मना करूंगा।’

इसे भी पढ़ें-एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए Raj Kundra, रिश्तेदार संग विदेशों तक फैला रखा है व्यापार