बेटी राशा के साथ ऋषिकेश दर्शन करने पहुंची Raveena Tandon, गंगा आरती में हुई शामिल, देखें Video

179
Raveena Tandon

Raveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन टाइमर होने वाले खिलाड़ी से पहले अपनी बेटी राशा टंडन के साथ ऋषिकेश दर्शन करने पहुंची है। रवीना टंडन यहां पहुंचकर गंगा आरती में भी शामिल हुई और साधु संतों के साथ भजन भी गया है। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ भक्ति में लीन होती हुई दिखाई दे रही। रवीना टंडन के इस वीडियो को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

ऋषिकेश में भगवान की भक्ति में लीन हुई रवीना टंडन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है की एक्ट्रेस ऋषिकेश में परमार्थ निकेतन घाट पर कई पुजारी के साथ खड़ी है और गंगा आरती कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर का सूट पहने हुए दिखाई दे रही है और उन्होंने शाॅल भी ओढ़ा हुआ है। भजन गाते हुए आरती करते नजर आ रही हैं। पूजा के बीच में एक पुजारी उन्हें गाइड करते हुए भी नजर आ रहा है उनके साथ उनकी बेटी भी दिखाई दे रही हैं।

दिवाली पार्टी में पहुंची थी रवीना

आपको बता दे अभी हाल ही में रवीना टंडन मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शामिल होने पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी राशा भी नजर आई थी। रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा अक्सर एक साथ स्पाॅट की जाती है। वही रवीना टंडन के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द संजय दत्त के साथ ‘घुड़चढ़ी’ फिल्म में नजर आएंगे।

Read More-डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुई Rashmika Mandanna, डरी हुई दिखी एक्ट्रेस