डीपफेक वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुई Rashmika Mandanna, डरी हुई दिखी एक्ट्रेस

डीप फेक वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार रश्मिका मंदाना पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गई है। फेक वीडियो वायरल होने के बाद रश्मिका मंदाना पब्लिक के सामने डरी और सहमी सी नजर आई हैं।

233
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का एक दीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुआ था। डीपफेक वीडियो को लेकर रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रही हैं। डीप फेक वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार रश्मिका मंदाना पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गई है। फेक वीडियो वायरल होने के बाद रश्मिका मंदाना पब्लिक के सामने डरी और सहमी सी नजर आई हैं।

पब्लिक अपीयरेंस में दिखी रश्मिका मंदाना

इसी बीच रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रश्मिका मंदाना टी-सीरीज के ऑफिस से निकलती हुई नजर आ रही है। इस दौरान रश्मिका मंदाना के साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। डीप फेक वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार रश्मिका मंदाना पब्लिक प्लेस में आई है। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना बहुत ही ज्यादा तारी हुई नजर आ रही है और उन्होंने पेपराजी को भी इग्नोर कर दिया है।

सपोर्ट में उतरे फैंस

रश्मिका मंदाना का डीप एक वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसके बाद बवाल ही मच गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और ओलंपिक पदक विजेता भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया भी रश्मिका मंदाना के सपोर्ट में उतरे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद सभी लोग अब इस तरह के वीडियो बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फैंस भी रश्मिका मंदाना का को सपोर्ट कर रहे हैं।

Read ,ore-रश्मिका मंदाना के फेक वीडियो पर बजरंग पूनिया ने भी दिया रिएक्शन, पीएम मोदी से की कार्रवाई की मांग