रश्मिका मंदाना के फेक वीडियो पर बजरंग पूनिया ने भी दिया रिएक्शन, पीएम मोदी से की कार्रवाई की मांग

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर ओलंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया ने अपना एक्शन दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक बड़ी गुहार भी लगाई है।

160
Bajrang Punia

Bajrang Puniya: भारतीय पहलवान बजरंग पुनिया पिछले कुछ समय पहले बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में रहे थे। बजरंग पुनिया भारतीय महिला पहलवान के यौन शोषण के मामले में लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का फेक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर ओलंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया ने अपना एक्शन दिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक बड़ी गुहार भी लगाई है।

रश्मिका के फेक वीडियो पर बजरंग पूनिया ने दिया रिएक्शन

बॉलीवुड के अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का सोशल मीडिया पर वायरल इस फेक वीडियो पर बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच ओलंपिक पदक जीते का पहलवान बजरंग पूनिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए बजरंग पूनिया ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है। बजरंग पूनिया ने लिखा है कि “यह बेहद चिंताजनक और गंभीर मुद्दा है. खासकर महिला सुरक्षा और निजता के विषय में प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उचित कदम उठाना चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।”

अमिताभ बच्चन ने भी जाहिर किया गुस्सा

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें ब्लैक कलर की रिवलिंग ड्रेस पहनते हुए एक लड़की नजर आ रही थी। लेकिन सभी लोग तब हैरान रह गए जब इस वीडियो में रश्मिका मंदाना का चेहरा लगा दिया गया। इसके बाद रश्मिका मंदांना ने खुद इस वीडियो को फेक बताया है और रश्मिका मंदांना के सपोर्ट में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन भी उतरे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी इस तरह की फेक वीडियो बनाने वालों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Read More-आदित्य राय कपूर को डेट कर रही है Ananya Pandey! Sara Ali Khan ने किया पड़ा खुलासा