Malaika Arora ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट, कहा- ‘पसंद नहीं कि वो…’

इस समय मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

247
malaika arora

Malaika Arora: बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने चाहने वालों को अपनी अदाओं से दीवाना बनाती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में से एक माना जाता है। 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्डनेस से फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं। आपको बता दे कि इस समय मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मलाइका अरोड़ा आए दिन नई-नई पोस्ट अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इसी बीच मलाइका Storyअरोड़ा ने एक पोस्ट सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर की है। मलाइका अरोड़ा ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि ‘अगर आपको पसंद नहीं है कि वो कैसे एक्टिंग कर रही है तो अपने आप को देखिए आप उसे कैसे ट्रीट कर रहे हैं’।

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप कर चुकी है मलाइका अरोड़ा?

आपको बता दे कि इस समय मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। इस समय मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से चल रही है। हालाकि अभी तक मलाइका अरोड़ा या अर्जुन कपूर ने इस पर कोई भी बयान नहीं दी है। कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि अर्जुन कपूर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। लेकिन कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए साफ कर दिया है कि वह अर्जुन कपूर को डेट नहीं कर रही हैं।

Read More-इस फेमस एक्ट्रेस को दी गई थी रेप की धमकियां, हो गई थी डिप्रेशन का शिकार