इस फेमस एक्ट्रेस को दी गई थी रेप की धमकियां, हो गई थी डिप्रेशन का शिकार

जैस्मिन भसीन का नाम टेलीविजन की सबसे फेमस अभिनेत्री में आता है। टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है।

203
Jasmine Bhasin

Jasmine Bhasin: टेलीविजन इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने दम डायरेक्टिंग से टेलीविजन की दुनिया में अपना लोहा बनवाया है लेकिन कई बार कई फेमस अभिनेत्री भी कई मुश्किलों में पड़ जाती हैं। कई बार अभिनेत्री को डिप्रेशन का भी शिकार होना पड़ता है। इसी बीच टेलीविजन की इस अभिनेत्री ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस अभिनेत्री को रेप की धमकियां मिली थी।

जैस्मिन भसीन ने किया बड़ा खुलासा

जैस्मिन भसीन का नाम टेलीविजन की सबसे फेमस अभिनेत्री में आता है। टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है। जैस्मिन भसीन ने खुलासा करते हुए बताया है कि मुझे बिग बॉस 14 के बाद कई धमकियां मिली। किसी ने मुझे सोशल मीडिया पर रेप की भी धमकी दी थी जिसके बाद मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि लोग इतनी नफरत कैसे कर सकते हैं। लेकिन मैं जानती हूं कि नफरत करने वाले लोग सिर्फ नाम मात्र के ही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

कई सीरियलों में जैस्मिन भसीन ने किया है काम

टेलीविजन की अभिनेत्री जैस्मिन भसीन हमेशा अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। जैस्मिन भसीन ने अपने चुलबुले अंदाज और क्यूटनेस से आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। जैस्मिन भसीन ने टीवी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है। जैस्मिन भसीन साल 2015 में आए नागिन सीरियल में भी नजर आई थी। इसके अलावा जैस्मिन भसीन दिल से दिल तक, शक्ति अस्तित्व के एहसास की, तू आशिकी, लाडो जैसे कई हिट सीरियलों में नजर आ चुकी हैं।

Read More-Jawan के डायरेक्टर एटली की मां का किंग खान ने अनोखे अंदाज में किया स्वागत, वीडियो ने जीता फैंस का दिल