Jawan के डायरेक्टर एटली की मां का किंग खान ने अनोखे अंदाज में किया स्वागत, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड को शाहरुख खान ने कई हिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली की मां का अनोखे अंदाज में स्वागत किया है।

220
Shahrukh Khan Viral Video

Shahrukh Khan Viral Video: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता शाहरुख खान के आज पूरे देश में करोड़ों लोग दीवाने हैं। शाहरुख खान हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ अलग ही करते हुए नजर आते हैं। शाहरुख खान के फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं। बॉलीवुड को शाहरुख खान ने कई हिट फिल्में दी हैं। शाहरुख खान का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली की मां का अनोखे अंदाज में स्वागत किया है।

शाहरुख खान ने किया एटली की मां का स्वागत

शाहरुख खान की जवान को बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर एटली निर्देश कर रहे है। फिल्म जवान का ट्रेलर 30 अगस्त को रिलीज किया गया है। 30 अगस्त को शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर लॉन्च पर पूरी टीम पहुंची थे। इस दौरान बॉलीवुड के डायरेक्टर एटली की मां स्टेज पर पहुंचती हैं तब बॉलीवुड के किंग खान उनका अनोखी अंदाज में स्वागत करते हैं। इस दौरान शाहरुख खान हाथ जोड़कर उनका स्वागत करते हैं जिसके बाद एटली की मां भी उन्हें बड़े प्यार से गले लगा लेती हैं।

7 तारीख को रिलीज होगी जवान फिल्म

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता शाहरुख खान पठान फिल्म के बाद अब जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। पठान फिल्म की सक्सेस के बाद शाहरुख खान अब जवान फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे। शाहरुख खान जवान फिल्म में दोहरे किरदार में देखे जाएंगे। जवान फिल्म में शाहरुख खान का एक किरदार नेगेटिव होगा तो एक रोल पॉजिटिव होगा। शाहरुख खान के फैंस उनके डबल रोल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Read More-‘मेरे पापा को 22 साल बाद…’ ‘गदर 2’ को लेकर सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने बयां किया दर्द