‘मेरे पापा को 22 साल बाद…’ ‘गदर 2’ को लेकर सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने बयां किया दर्द

इसी बीच सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की पहली फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिता की फिल्म गदर 2 को लेकर राजवीर का दर्द छलक आया है और उन्होंने अपनी एक्टिंग पर भी बहुत बड़ा बयान दिया है।

227
Sunny Deol and Rajveer Deol

Rajveer Deol: सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। 22 साल बाद सनी देओल की फिल्म गदर 2 एक बार फिर से ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब इसी बीच सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की पहली फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पिता की फिल्म गदर 2 को लेकर राजवीर का दर्द छलक आया है और उन्होंने अपनी एक्टिंग पर भी बहुत बड़ा बयान दिया है।

मम्मी पापा नहीं चाहते थे मैं एक्टिंग मैं आऊं

ट्रेलर लॉन्च के इवेंट के दौरान राजवीर देओल से उनके पेरेंट्स के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, ‘उनके पेरेंट्स कभी नहीं चाहते थे कि वह एक एक्टर बने। मेरे मम्मी पापा चाहते थे कि मैं पढ़ लिखकर कुछ और बनू लेकिन मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया। राजवीर ने कहा कि मेरे पेरेंट्स इस बात से नफरत करते थे कि मैं एक एक्टर बन रहा हूं उनकी हमेशा ख्वाहिश थी कि मैं पढ़ाई करूं और जिंदगी में कुछ और करूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajveer Deol (@imrajveerdeol)

मेरे पापा को 22 साल बाद हिट फिल्म मिली

राजवीर देओल ने बताया कि, ‘मेरे पापा को 22 साल बाद एक हिट फिल्म मिली और बस किस्मत ही से मुझे एक्टिंग से प्यार हो गया। अगर रही बात मौके की तो मुझे लगता है कि आपका काम खुद बोलता है अगर मैं अपने काम में अच्छा हूं तो मौके मिलेंगे।’आपका बता दे राजवीर देओल की फिल्म ‘दोनों’ में पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों भी नजर आने वाली है। दोनों की यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Read More-Sunny Deol की फिल्म ने तोड़ा पठान और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, कमाए सबसे तेज 500 करोड़