Sunny Deol की फिल्म ने तोड़ा पठान और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, कमाए सबसे तेज 500 करोड़

बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने शाहरुख खान की फिल्म पठान और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

381
Gadar 2 and Pathan And Bahubali 2

Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर 2 का बॉक्स ऑफिस पर गदर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। ग़दर 2 फिल्म लगातार शानदार कमाई करती जा रही है। पूरे देश में इस समय ग़दर 2 फिल्म सबसे ज्यादा पसंद की गई है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 ने शाहरुख खान की फिल्म पठान और साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ग़दर 2

ग़दर 2 फिल्म को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं। लेकिन ग़दर 2 के कलेक्शन में लगातार इजाफा होता जा रहा है। ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स आफिस मालामाल बना दिया है। अगर हम ग़दर 2 फिल्म के 24 वें दिन की कमाई की बात कर तो सनी देओल की फिल्म ने 24वें दिन 8.50 करोड रुपए कमाए हैं। इसके साथ ग़दर 2 फिल्म की एंट्री 500 करोड़ के क्लब में हो गई है। अभी तक ग़दर 2 का कुल कलेक्शन अब 501.87 करोड़ हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

तोड़ा पठान और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा दिया है। ग़दर 2 फिल्म सबसे तेज 500 करोड़ की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है। ग़दर 2 फिल्म में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा महज 24 दिन में ही पार कर दिया है। 500 करोड़ के क्लेम में एंट्री लेते ही ग़दर 2 फिल्म ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की पठान और साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। क्योंकि पठान फिल्म ने 28 दिनों में 500 करोड़ की कमाई की थी और बाहुबली 2 ने 34 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

Read More-‘दिलवाले दुल्हनिया’ ले जाएंगे के ट्रेन वाले सीन को गुरमीत -देबीना ने किया रिक्रिएट, वीडियो हो रहा वायरल