रिलीज से पहले मुसीबत में पड़ी Jawan, फिल्म के डायलॉग को लेकर दर्ज हुई शिकायत

शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले जवान मुसीबत में पड़ गई है क्योंकि जवान फिल्म के डायलॉग को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

204
Jawan

Jawan: बॉलीवुड के किंग खान अब जवान बनाकर सिनेमा घरों में धमाल मचाने जा रहे हैं। पठान फिल्म के बाद शाहरुख खान जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले जवान मुसीबत में पड़ गई है क्योंकि जवान फिल्म के डायलॉग को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

जवान फिल्म को लेकर दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का ट्रेलर 31 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले फिल्म के डायलॉग को लेकर विवाद छिड़ गया है। करणी सेवा अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराते हुए जवान फिल्म पर आरोप लगाया है कि उन्होंने महाराणा प्रताप जी का अपमान किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

क्या है डायलॉग?

शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर में एक डायलॉग बोला जाता है जिसमें कहा जाता है कि “एक राजा था, एक के बाद एक जंग हारता गया, भूखा प्यासा घूम रहा था जंगल में, बहुत गुस्से में था”। करणी सेना के अध्यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ ने कहां है कि जल्द ही इस डायलॉग को फिल्म से हटाया जाए वरना हम नहीं चाहते जो महाराणा प्रताप जी ने अकबर के साथ किया था वह दोबारा हो।

Read More-Sunny Deol की फिल्म ने तोड़ा पठान और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड, कमाए सबसे तेज 500 करोड़