‘दिलवाले दुल्हनिया’ ले जाएंगे के ट्रेन वाले सीन को गुरमीत -देबीना ने किया रिक्रिएट, वीडियो हो रहा वायरल

देबीना बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ दिलवाले -दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन वाले सीन को रिक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं।

233
Gurmeet-Debina

Debina Bonnnrjee: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत लाइफ के पल शेयर किया करते हैं। अब देबीना बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ दिलवाले -दुल्हनिया ले जाएंगे के ट्रेन वाले सीन को रिक्रिएट करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में गुरमीत चौधरी सिमरन यानी काजोल बने हुए दिख रहे है तो देबिना बनर्जी शाहरुख खान यानी राज की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रही है।

देबिना और गुरमीत बने सिमरन -राज

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि गुरमीत चलती ट्रेन को पकड़े ने के लिए दौड़ते हैं तो देबीना अपना हाथ बढ़ाती हैं। वीडियो में गुरमीत को प्लेटफार्म पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। देबिना ट्रेन में चढ़ने के लिए गुरप्रीत की ओर अपना हाथ बढ़ाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,”अपना खुद का #ddli मोमेंट बना रही हूं..”इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने गए गुरमीत और देबिना

आपको बता दे गुरमीत और देबिना बनर्जी अपनी दोनों बेटियों के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मनाने के लिए गए हैं। फैंस को इन दोनों का अपने बचपन के सपने को पूरा करना बहुत पसंद आया। कुछ को यह बहुत पसंद आया कि वह एक साथ काफी प्यारी लग रहे थे।

Read More-राखी सावंत के वकील ने किया चौकाने वाला खुलासा, आदिल पर मानहानि का केस करेंगी एक्ट्रेस