राखी सावंत के वकील ने किया चौकाने वाला खुलासा, आदिल पर मानहानि का केस करेंगी एक्ट्रेस

राखी सावंत अपने अलग हो चुके पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ अब मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रही हैं इस बात का खुलासा खुद उनके वकील ने किया है।

227
rakhi sawant and adil

Rakhi Sawant: बॉलीवुड इंडस्ट्री फेमस अभिनेत्री राखी सावंत अभी हाल ही में उमरा करके मुंबई लौटी हैं। राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आ चुके हैं और अब एक्ट्रेस अपने पति पर एक से बढ़कर एक गंभीर आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं। राखी सावंत अपने अलग हो चुके पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ अब मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रही हैं इस बात का खुलासा खुद उनके वकील ने किया है। राखी सावंत के वकील ने बताया कि उन्होंने राखी के सबसे अच्छी दोस्त के खिलाफ उन्हें बदनाम करने का मामला पहले ही दायर कर दिया है।

मानहानि का केस करेंगी राखी सावंत

राखी सावंत के वकील ने बताया कि आदिल को जमानत कर रिहा कर दिया गया है लेकिन उसे राखी के बारे में नकारात्मक बातें नहीं करनी चाहिए। राखी ने आदिल के सभी दावों का खंडन किया और राखी आबादी पर मानहानि का केस करने जा रही हैं। एक्ट्रेस के वकील अली काशिफ खान ने बयान देते हुए कहा कि, “हमने कल अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत में राजश्री मौरे के खिलाफ कई गलत शब्दों के साथ राखी को बदनाम करने और उनकी छवि खराब करने के लिए आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया है। हम कल आदिल खान के खिलाफ भी मानहानि का मामला दायर करेंगे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Speed Bollywood (@speedbollywood)

6 महीने से ज्यादा जेल में थे आदिल

आपको बता दे आदिल खान दुर्रानी लगभग 6 महीने से ज्यादा जेल की सलाखों के पीछे थे। जेल से बाहर आने के बाद आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत पर कई सारे गंभीर आरोप भी लगाए है। इन आप पर सफाई देते हुए राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग भी रखी थी जिसमें उन्होंने इन सारी बातों का खंडन किया है।

Read More-ब्रा की जगह पर Urfi Javed ने पहनी पॉलिथीन, पानी भरकर उसमें तैराई मछलियां, देखकर लोगों ने शर्म से बंद की आंखें