ब्रा की जगह पर Urfi Javed ने पहनी पॉलिथीन, पानी भरकर उसमें तैराई मछलियां, देखकर लोगों ने शर्म से बंद की आंखें

टेलीविजन की अदाकारा ऊर्फी जावेद के नए वीडियो में सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है। ऊर्फी जावेद के नए वीडियो को देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। ऐसी ड्रेस पहनी है जिसका लोग कभी अंदाजा भी नहीं लगा सकते।

345
Urfi Javed

Urfi Javed: आजकल एक्टिंग की दुनिया में बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है। ज्यादातर अभिनेत्रियां अपने बोल्डनेस अवतार से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। जब बोल्डनेस इस अभिनेत्री का नाम लिया जाता है तो वहां पर सबसे पहला नाम ऊर्फी जावेद का आता है। ऊर्फी जावेद को एक्टिंग की दुनिया की सबसे बोल्ड अभिनेत्री कहा जाता है। आपको बता दे कि एक बार फिर से टेलीविजन अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने ऐसा कुछ पहन लिया है जिसे लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते है।

ऊर्फी जावेद ने टॉप की जगह पहनी पानी से भारी थैली

टेलीविजन की अदाकारा ऊर्फी जावेद के नए वीडियो में सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है। ऊर्फी जावेद के नए वीडियो को देखकर लोगों का सिर चकरा गया है। ऐसी ड्रेस पहनी है जिसका लोग कभी अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आपको बता दे कि इस दौरान ऊर्फी जावेद ने टॉप की जगह पानी से भरी थैली पहन रखी है। टेलीविजन के अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने पानी से भरी हुई थालियां में मछलियां भी भर रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वीडियो देखकर चकराया लोगों का सिर

ऊर्फी जावेद का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा ऊर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘मछली जल की रानी है’। आपको बता दे की ऊर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है आज लाखों लोग सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद को पसंद करते हैं। ऊर्फी जावेद जब भी कोई नई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं वह मिनटो वायरल हो जाती है।

Read More-ट्रेलर के बाद Shahrukh Khan ने दिया फैंस को सरप्राइज़, जवान को लेकर किया बड़ा ऐलान