ट्रेलर के बाद Shahrukh Khan ने दिया फैंस को सरप्राइज़, जवान को लेकर किया बड़ा ऐलान

जवान फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान ने जवान फिल्म को लेकर बहुत बड़ा ऐलान किया है। जिसे सुनकर शाहरुख खान के फैंस की किसी का ठिकाना नहीं रहेगा।

394
jawn

Jawan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान बहुत ही ज्यादा खुशियों में बनी हुई है। शाहरुख खान के फैंस इस समय पूरे देश में जवान फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जवान फिल्म इसी महीने की 7 तारीख को रिलीज होने वाली है। जवान फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का दिमाग मिला कर दिया है जिसके बाद अब जवान फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान ने जवान फिल्म को लेकर बहुत बड़ा ऐलान किया है। जिसे सुनकर शाहरुख खान के फैंस की किसी का ठिकाना नहीं रहेगा।

शाहरुख खान ने किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान ने एक बहुत बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि उनकी आने वाली फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आज 1 सितंबर की सुबह 10:00 बजे से बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग चालू कर दी गई है। जिसका ऐलान खुद बॉलीवुड के किंग खान ने किया है। शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म को देखने के लिए पहले से बुकिंग कर सकते हैं।

31 अगस्त को रिलीज हुआ है ट्रेलर

आपको बता दे कि जवान फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज किया गया है। जवान फिल्म का धांसू ट्रेलर देखकर लोग हैरान रह गए हैं। जवान फिल्म के ट्रेलर को शाहरुख खान के फैंस को पसंद कर रहे हैं। जवान फिल्म के ट्रेलर से पता चला है कि बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान जवान फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे।

Read More-‘कुंडली भाग्य’ की इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ की रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें