‘कुंडली भाग्य’ की इस एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ की रोका सेरेमनी, सामने आई तस्वीरें

ट्विंकल वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। ट्विंकल वशिष्ठ ने 23 अगस्त को अहमदाबाद में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रोका कर लिया है।

189
Twinkle Vasisht

Twinkle Vashisht: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री ट्विंकल वशिष्ठ इन दोनों ‘कुंडली भाग्य’ टीवी सीरियल में कृतिका का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। ट्विंकल वशिष्ठ एक बार फिर से चर्चा में आ गई है दरअसल इस बार ट्विंकल वशिष्ठ अपने शो को लेकर नहीं बल्कि अपनी रोका सेरेमनी में को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच ट्विंकल वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। ट्विंकल वशिष्ठ ने 23 अगस्त को अहमदाबाद में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रोका कर लिया है।

5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं कपल

ट्विंकल वशिष्ठ और मंगेतर हर्ष एक दूसरे को लगभग 5 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात कुछ साल पहले तब हुई थी जब हर्ष मुंबई में कम कर रहे थे। एक्ट्रेस की 23 अगस्त को अहमदाबाद में रोका सेरिमनी हो गई है जिसमें कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे उनके मंगेतर हर्ष दिल्ली में रहते हैं। अब यह कपल बहुत जल्द शादी भी कर सकते हैं।

कब करेंगे कपल शादी?

ट्विंकल वशिष्ठ अपने मंगेतर हर्ष साथ अगले साल मार्च में शादी कर सकती हैं। इस साल शादी नहीं करेंगे बल्कि उनका शादी के बंधन में बनने का प्लान अगले साल है ‌‌। आपको बता दे ट्विंकल वशिष्ठ कुंडली भाग्य टीवी सीरियल के अलावा अलीबाबा: दास्तान एक काबुल में भी नजर आ चुकी है। कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में ट्विंकल वशिष्ठ कारण और ऋषभ की बहन कृतिका का किरदार निभा रही है।

Read More-भरी महफिल में मांग में सिंदूर लगाकर पहुंच गई थी रेखा, देखकर उड़ गए थे जया बच्चन के होश