भरी महफिल में मांग में सिंदूर लगाकर पहुंच गई थी रेखा, देखकर उड़ गए थे जया बच्चन के होश

ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में जया बच्चन अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ पहुंच गई थी लेकिन इसी दौरान जया बच्चन के साथ कुछ ऐसा हुआ उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

177
rekha and jaya bachchan

Rekha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन की शादी भले ही जया बच्चन के साथ हुई हो लेकिन इनका नाम रेखा के साथ काफी चर्चा में रहा है। एक समय ऐसा था जब देखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के चर्चे फिल्मी गलियारों में हुआ करते थे। आज हम रेखा और अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक बहुत ही हैरान कर देने वाला किस्सा सुनाने जा रहे हैं। ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में जया बच्चन अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ पहुंच गई थी लेकिन इसी दौरान जया बच्चन के साथ कुछ ऐसा हुआ उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

सिंदूर लगा कर पहुंच गई थी रेखा

जब रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर रही थी तब तब इसी बीच ऋषि कपूर और नीतू कपूर rekha old photoकी शादी हुई थी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता पहुंचे थे इसमें अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ पहुंची। इसी दौरान रेखा ने कुछ इस अंदाज में एंट्री लोग कि लोगों के होश ही उड़ गए।

रेखा ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह इसलिए उसे दिन दुल्हन वाले गेट अप में पहुंची थी क्योंकि वह सीधे शूटिंग सेट से ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी में पहुंच गई थी। अगर फिर से मेकअप करती तो उन्हें देर हो जाती इसीलिए वह दुल्हन वाले गेटअप में ही पहुंच गई।

Read More-सालों पुरानी दुश्मनी भूल एक हुए सनी देओल – शाहरुख खान? किंग खान ने तारा सिंह को किया फोन