सालों पुरानी दुश्मनी भूल एक हुए सनी देओल – शाहरुख खान? किंग खान ने तारा सिंह को किया फोन

सनी देओल ने बताया की शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया था और उन्होंने बधाई भी दी है। दरअसल बताया जाता है कि सनी देओल और शाहरुख खान के बीच कभी भी दोस्ती नहीं हुई है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है।

213
Sunny Deol-Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan- Sunny Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। अब इसी फिल्म ने सनी देओल और शाहरुख खान के बीच जो दुश्मनी थी उसे भी खत्म कर दिया है। अभी हाल ही में सनी देओल एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया है। सनी देओल ने बताया की शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया था और उन्होंने बधाई भी दी है। दरअसल बताया जाता है कि सनी देओल और शाहरुख खान के बीच कभी भी दोस्ती नहीं हुई है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है।

शाहरुख खान ने किया सनी देओल को फोन

सनी देओल ने एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया है कि,”उसने यह फिल्म देखी और उससे पहले मुझे फोन किया और बधाई दी वह बहुत खुश था उसने मुझे कहा मैं बहुत खुश हूं और तुम यह डिजर्व करते हो उसके बाद मैं भी उन्हें थैंक्यू कहा।” ‌ सनी देओल ने शाहरुख खान के साथ हुए झगड़े पर भी खुलकर बात की है। सनी देओल ने शाहरुख के 30 साल पुराने झगड़े पर बात करते हुए कहा,”समय सब कुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ गए और होना भी ऐसा ही चाहिए…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल और शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

अगर सनी देओल और शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। बहुत जल्दी शाहरुख खान जवान फिल्म में नजर आने वाले हैं। वही सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की यह बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आए थे।

Read More-OMG! बच्चों के खिलौने से Urfi Javed ने बनाई ड्रेस, देख कर चकराया लोगों का सिर