OMG! बच्चों के खिलौने से Urfi Javed ने बनाई ड्रेस, देख कर चकराया लोगों का सिर

एक बार फिर से ऊर्फी जावेद की नई ड्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस बार ऊर्फी जावेद ने बच्चों के खिलौने से ड्रेस बनाई है।

239
Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन के अभिनेत्री ऊर्फी जावेद कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जो लोगों के दिमाग से बिल्कुल परे होती है। टेलीविजन एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद कब क्या पहले लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते। ऊर्फी जावेद हमेशा अपने नए अवतार से सोशल मीडिया पर बवाल मचा देती हैं। एक बार फिर से ऊर्फी जावेद की नई ड्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस बार ऊर्फी जावेद ने बच्चों के खिलौने से ड्रेस बनाई है।

ऊर्फी जावेद ने खिलौनों से बनाया टॉप

टेलीविजन की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद ने हाल ही में अपना एक नया वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। ऊर्फी जावेद देखिए इस नए वीडियो ने एक बार फिर से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। ऊर्फी जावेद के इस वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस एक मेज पर बच्चों के खेलने वाली छोटी सी कर हाथ में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस दौरान ऊर्फी जावेद ने टॉप की जगह अपने शरीर पर कार से बना हुआ टॉप पहन रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हमेशा कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं ऊर्फी जावेद

बॉलीवुड की अभिनेत्री ऊर्फी जावेद हमेशा अपने अजीबोगरीब ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद ने अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी पहचान बना रखी है। ऊर्फी जावेद को बोल्डनेस क्वीन कहा जाता है। कई बार ऊर्फी जावेद को उनके बोल्ड अवतार के कारण सोशल मीडिया पर खूब भला बुरा भी कहा जाता है लेकिन एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन पर ट्रोलर्स का कोई भी प्रभाव नहीं पड़ता।

Read More-सुशांत सिंह के बाद इसके प्यार में दीवानी हुई रिया चक्रवर्ती, जाने किस शख्स को डेट कर रही है एक्ट्रेस