Amitabh Bachchan को राखी बांधने जलसा पहुंची ममता बनर्जी, कुछ इस तरह बच्चन फैमिली ने CM का किया स्वागत

ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन के घर जलसा पहुंचकर उनके राखी बांधी और बच्चन फैमिली ने भी CM का जोरदार स्वागत किया।

157
Amitabh Bachchan(

Amitabh Bachchan Raksha Bandhan: आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। जिसमें फिल्मी सितारों ने भी पूरे धूमधाम के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार सेलिब्रेट किया है। बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मुंबई पहुंची जहां पर उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया। ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन के घर जलसा पहुंचकर उनके राखी बांधी और बच्चन फैमिली ने भी CM का जोरदार स्वागत किया।

अमिताभ बच्चन के घर पहुंची ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अमिताभ बच्चन के घर पहुंची जिसकी कुछ तस्वीरें ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की गई है। जो तस्वीर और वीडियो सामने आए हैं उसमें ममता बनर्जी और अमिताभ बच्चन के अलावा जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ आराध्या बच्चन भी दिखाई दे रही है। अमिताभ बच्चन के घर पहुंच कर ममता बनर्जी ने बिग बी को राखी भी बांधी। ममता बनर्जी ने अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली के साथ पोज दिए हैं।

दरवाजे तक छोड़ने आई आराध्या बच्चन

इस दौरान बच्चन फैमिली ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही थी। ऐश्वर्या और जया बच्चन ने क्रीम और व्हाइट शेड का सूट पहना हुआ था

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

तो वही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती आराध्या बच्चन येलो कलर के सूट में नजर आ रही थी। आराध्या बच्चन ममता बनर्जी को दरवाजे तक छोड़ने आई और उन्हें प्रणाम भी किया।

Read More-सुशांत सिंह के बाद इसके प्यार में दीवानी हुई रिया चक्रवर्ती, जाने किस शख्स को डेट कर रही है एक्ट्रेस