सुशांत सिंह के बाद इसके प्यार में दीवानी हुई रिया चक्रवर्ती, जाने किस शख्स को डेट कर रही है एक्ट्रेस

3 साल पहले रिया चक्रवर्ती(Riya Chakravarti) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी हालांकि अब उनके बाद रिया चक्रवर्ती का नाम किसी और के साथ जोड़ा जा रहा है।

249
rhea chakraborty

Riya Chakravarti: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती(Riya Chakravarti) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 3 साल पहले रिया चक्रवर्ती(Riya Chakravarti) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी हालांकि अब उनके बाद रिया चक्रवर्ती का नाम किसी और के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बार रिया चक्रवर्ती किसी फिल्मी दुनिया के एक्टर को नहीं बल्कि एक मशहूर बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

इस मशहूर बिजनेसमैन को डेट कर रही है रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मशहूर बिजनेसमैन निखिल कामत को डेट कर रही हैं। 36 साल के निखिल कामत जाने-माने बिजनेसमैन है इन्होंने बहुत कम उम्र में नाम कमा लिया है। हालांकि अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि रिया और निखिल की मुलाकात कैसे हुई रियास से निखिल कई साल बड़े बताई जा रहे हैं। इससे पहले निखिल का नाम मानुषी छिल्लर के साथ भी जोड़ा जा चुका है। हालांकि कुछ समय बाद दोनों ने ब्रेकअप भी कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सुशांत सिंह के साथ रह चुका है रिया का अफेयर

रिया चक्रवर्ती का अफेयर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी रह चुका है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 2020 में हुई थी उस वक्त इन दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में आया था। सुशांत की मौत के साथ रिया को काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार भी रिया को ही माना जाता था। उनका नाम ड्रग्स केस में भी सामने आया और उन्हें जेल भी जाना पड़ा।

Read More-चेहरा छुपा कर मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे Shahrukh Khan, वीडियो हो रहा वायरल