चेहरा छुपा कर मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे Shahrukh Khan, वीडियो हो रहा वायरल

शाहरुख खान जवान फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं। जहां से शाहरुख खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

241
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान अपनी फिल्म जवान को लेकर बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। कल शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर कल 31 अगस्त को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा। शाहरुख खान जवान फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे हैं। जहां से शाहरुख खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मां वैष्णो के दर्शन करने पहुंचे किंग खान

इस समय शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मां वैष्णो देवी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान कड़ी सुरक्षा के साथ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं इस दौरान शाहरुख खान ने अपना चेहरा छुपा रखा है और मास्क लगा रखा है। हालांकि इस वीडियो में शाहरुख खान का चेहरा बिल्कुल भी दिखाई नहीं दे रहा है। इस दौरान शाहरुख खान ब्लू जैकेट और डेनिम पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

कल रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म का उनके फैंस बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं। कल बॉलीवुड के किंग खान अपने फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं क्योंकि कल जवान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज के 1 हफ्ता बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान में 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी।बताया गया है कि शाहरुख खान जवान फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि यह तभी पता चलेगा जब 7 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी।

Read More-Gadar 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल ने फैंस को दिया सरप्राइज, सिनेमाघर पहुंचकर मनाया रक्षाबंधन