‘योगी सरकार में अत्याचार चरम पर…’ वकीलों के साथ हापुड़ में हुए लाठीचार्ज को लेकर अखिलेश ने BJP पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने हापुड़ में वकीलों पर पुलिस की वार्ता और लाठी चार्ज की कड़ी निंदा की है। अखिलेश यादव ने कहा यूपी में अराजकता व्याप्त है बीजेपी सरकार में पुलिस बेलगाम हो गई है।

183
Akhilesh Yadav

Hapur Advocate Lathicharge: हापुड़ में वकीलों पर हुए लाठी चार्ज को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना सदा है। अखिलेश यादव ने हापुड़ में वकीलों पर पुलिस की वार्ता और लाठी चार्ज की कड़ी निंदा की है। अखिलेश यादव ने कहा यूपी में अराजकता व्याप्त है बीजेपी सरकार में पुलिस बेलगाम हो गई है। अत्याचार चरम पर है और किसी को न्याय नहीं मिल रहा है।

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘पुलिस ने कोर्ट परिसर में घुसकर जिस तरह से वकीलों और महिलाओं के साथ बर्बरता की है वह घोर निंदनीय है। बीजेपी सरकार में अन्याय और अत्याचार बढ़ गया है किसी को न्याय नहीं मिल पा रहा है न्याय के खिलाफ आवाज उठाने पर पुलिस का व्यवहार अलोकतांत्रिक और अमानवीय है।’ वही आपको बता दें योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में एसआईटी जांच के निर्देश दिए हैं। हापुड़ की घटना के संबंध में मुख्यमंत्री की ओर से मेरठ कमिश्नर की अध्यक्षता में तीन सदस्य जांच कमेटी का गठन किया गया है।

जाने क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ समय पहले हापुड़ में एक महिला अधिवक्ता और सिपाही के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने महिला अधिवक्ता और उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया जिसका विरोध अधिवक्ताओं ने मंगलवार को न्याय कार्यालय बंद करते हुए किया। जाम खुलवाने के दौरान पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच खींचातानी हुई।इसी बीच पुलिस ने जाम खुलवाने के लिए लाठी चार्ज भी शुरू किया।

Read More-‘अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा, किसी गठबंधन के साथ नहीं..’ लोकसभा चुनाव ‌से पहले मायावती ने किया बड़ा ऐलान